Xiaomi Launched Redmi Y3 With 32MP SuperSelfie Camera In India : Specifications, Price, Availability - Gujarat Career Club

Subscribe Us

ads
Responsive Ads Here

Post Top Ad

Your Ad Spot

Wednesday, April 24, 2019

Xiaomi Launched Redmi Y3 With 32MP SuperSelfie Camera In India : Specifications, Price, Availability

 स्मार्टफोन मेकर Xiaomi ने आज भारत में Redmi-सीरीज का अगला स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। नई दिल्ली में आयोजित इस इवेंट में शाओमी ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi Y3 लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि Redmi Y3 सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन है, जो शानदार सेल्फी इमेज क्लिक करता है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन में क्या खासियत हैं।

XIAOMI REDMI Y3


XIAOMI REDMI Y3 PRICE & AVAILABILITY 


Redmi Y3 दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है, जिसके 3GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपये और 4GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है। Xiaomi के Redmi Y3 की सेल 30 अप्रैल को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। कंपनी ने स्मार्टफोन को एयरटेल का एक आकर्षक कैशबैक ऑफर भी पेश किया है।






XIAOMI REDMI Y3 SPECIFICATIONS & FEATURES  


शाओमी ने Redmi Y3 में 6.26-इंच HD+ डिस्प्ले दी है, जिसका रेज्यूलेशन 1520×720 पिक्सल है। ये डिवाइस Corning Gorilla Glass 5 प्रोटेक्शन के साथ आता है। स्मार्टफोन की डिस्प्ले की टॉप में डॉट नॉच दी गई है। इस फोन की स्क्रीन का आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 14nm Snapdragon 632 ऑक्टा-कोर SoC दिया गया है, जिसकी स्पीड 1.8GHz पर क्लॉक की गई है। यह प्रोसेसर Adreno 506 GPU से पेयर्ड है। Redmi Y3 स्मार्टफोन 3GB रैम 32GB स्टोरेज और 4GB रैम 64GB स्टोरेज के साथ आता है।





फोटोग्राफी की बात की जाए तो Redmi Y3 में यूजर्स को AI पावर्ड ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा। जिसमें प्राइमेरी कैमरा सेंसर 12-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। कंपनी Redmi Y3 में 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है। वहीं Redmi Y3 स्मार्टफोन में 4,000mAh की पावरफुल बैटरी दी है। यह स्मार्टफोन Android 9 Pie OS पर बेस्ड MIUI 10 पर रन करता है। बात करें कनेक्टिविटि की तो इस एंड्रॉइड स्मार्टफोन में ब्लूटूथ, GPS, Wi-Fi, ड्यूल सिम कार्ड स्लॉट दिए हैं जो 4G LTE के साथ VoLTE को भी सपोर्ट करता है।
kk

Post Top Ad

Your Ad Spot